अपनी वेबसाइट के लिए ड्राइव आवागमन करने के लिए गूगल ऐडवर्ड्स का उपयोग


अत्यधिक लक्षित आवागमन एक इंटरनेट ब्रह्मांड में सबसे महत्वपूर्ण संस्थाओं में से एक है. किसी भी वेबसाइट स्वामी या व्यवस्थापक को एक वेबसाइट पर यातायात ड्राइविंग के महत्व को मान्यता देते हैं. किसी भी वेबसाइट की सफलता पूरी तरह से साइट पर ही निर्भर नहीं करता. आप एक वेबसाइट के लिए एक भयानक विचार है, एक उत्कृष्ट उत्पाद या सेवा की पेशकश कर सकते हैं या शानदार सामग्री के साथ एक असाधारण डिजाइन साइट है, लेकिन अगर आप सही रणनीति को विज्ञापित उपयोग नहीं करते हैं, आपकी साइट उच्च यातायात आप की जरूरत को आकर्षित नहीं होगा. लक्षित आवागमन को आकर्षित एक काम है कि किसी भी सफल होने के लिए या एक लाभ बनाने के साइट के लिए गंभीरता से लिया जाना चाहिए है. सौभाग्य से, वहाँ इंटरनेट विपणन उपकरण है कि मदद वेबसाइट विपणन यातायात अपनी वेबसाइट पर ड्राइव करने के लिए कर रहे हैं. सबसे महत्वपूर्ण में से एक, और इन उपकरणों के प्रभावी है, गूगल ऐडवर्ड्स है. ऐडवर्ड्स एक गूगल विज्ञापन सेवाओं में से एक है.

गूगल ऐडवर्ड्स कैसे काम करता है? गूगल का सबसे बड़ा अपनी विभिन्न सेवाओं के माध्यम से 200 से अधिक मिलियन प्रत्येक दिन प्राप्त क्वेरी वेब पर खोज इंजन है. गूगल के रूप में आज सबसे अधिक लोकप्रिय खोज इंजन है, वेबमास्टरों अपनी वेबसाइटों होने खोज इंजन परिणाम यह प्रदान करता है में एक उच्च रैंकिंग प्राप्त करने के लिए उत्सुक हैं. एक उच्च श्रेणी का है कि वेबसाइट के लिए उच्च यातायात मतलब हो सकता है. खोज इंजन परिणाम पेज को भी एक या विज्ञापन और लिंक के माध्यम से उत्पाद, सेवा को बढ़ावा देने के विज्ञापनदाताओं के लिए एक महान स्थल है. फलस्वरूप, गूगल एक लक्षित दर्शकों के लिए उत्पादों और सेवाओं को विज्ञापित करने के लिए व्यवसायों के लिए एक मार्ग के रूप में अपने ऐडवर्ड्स सेवा का शुभारंभ किया. गूगल ऐडवर्ड्स तत्काल यातायात की गारंटी ले सकते. इस सेवा में, अपने खोज इंजन परिणाम पृष्ठ के भीतर प्रदर्शित करता है गूगल प्रासंगिक पाठ आधारित विज्ञापन के रूप में "प्रायोजित लिंक" कहा जाता है. जब भी किसी विशेष खोजशब्द खोजा है, पर इन प्रासंगिक लिंक एक अलग सूचीबद्ध साइटों के लिए उत्कृष्ट प्रदर्शन देने अनुभाग में प्रकट होते हैं.

आप गूगल ऐडवर्ड्स का उपयोग कैसे करूँ? सबसे पहले, आप गूगल ऐडवर्ड्स सेवा के साथ एक खाता खोलने की है. तो, आप अपने लक्ष्य भाषा और देश का संकेत चाहिए. यह महत्वपूर्ण है क्योंकि आप नहीं चाहते अपने उत्पादों देशों में जहाँ आपके उत्पाद या सेवा बेच नहीं किया जा सकता में विज्ञापित. बाद में, अब आप एक विज्ञापन समूह बनाना चाहिए. यह शामिल है विज्ञापन डिजाइनिंग, खोजशब्दों का चयन और प्रति क्लिक अधिकतम मूल्य निर्धारण है कि आप खर्च करते हैं और बोली राशि को परिभाषित करने को तैयार हैं. एक सफल ऐडवर्ड्स अभियान बनाने में सबसे महत्वपूर्ण कदम एक प्रभावी शीर्षक टैग है कि आपके लक्षित दर्शकों का ध्यान आकर्षित करेंगे चयन है. शीर्षक टैग, आमतौर पर एक छोटे वाक्यांश, अपने ऐडवर्ड्स इतना यकीन है कि यह आकर्षक और आकर्षक है अभियान का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है. आप वेबसाइट पर स्पष्ट रूप से और सही वर्णन करना चाहिए. सबसे प्रभावी विज्ञापन लक्षित दर्शकों के लिए एक स्पष्ट संदेश. एक स्पष्ट संदेश के साथ, आप योग्य होता है, जो अंततः बिक्री में कनवर्ट कर सकते आकर्षित किया जाएगा. इस प्रकार, सही खोजशब्दों के चयन के महत्व overemphasized नहीं किया जा सकता है.

वहाँ भिन्नरूपों आप को और अधिक संभावनाओं तक पहुँच अनुकूलित कर सकते हैं खोजशब्द हैं. इन किस्मों गलतियाँ, और डेरिवेटिव का उपयोग मदद कर सकते हैं अपने विज्ञापनों की सेवा की जा रही मौका वृद्धि हुई है. व्यापक मिलान एक शिथिल परिभाषित ढंग से खोजशब्दों को लक्षित है. यहाँ, विज्ञापन खोजशब्दों कि दूसरे के रूप में सटीक मेल है, जो कीवर्ड क्वेरी से मिलान के लिए बिल्कुल के लिए कॉल करने का विरोध उपयोगकर्ताओं द्वारा पूछे है के आधार पर दिखाई देते हैं. इस बीच, एक खोजशब्द वाक्यांश वाक्यांश मिलान करने के लिए सेट केवल तब प्रदर्शित होते हैं जब मुहावरा है पर खोज की जाएगी. एक नकारात्मक खोजशब्द असंबंधित पृष्ठों को छानने में सहायक है.

के बाद आप शीर्षक टैग क्या अपने विज्ञापन में उपयोग करने पर फैसला किया है, अब आप एक बजट निर्धारित करने के लिए एक्सपोज़र चाहिए. गूगल ऐडवर्ड्स प्रत्येक अभियान के लिए एक दैनिक बजट का सुझाव देते. लेकिन, आप एक बजट है कि उपयुक्त और सस्ती है का निर्धारण करना चाहिए. आप यह भी प्रति क्लिक अधिकतम मूल्य निर्धारित करना चाहिए. गूगल प्रति क्लिक एक सिफारिश की कीमत की पेशकश करेगा, लेकिन आप इस के साथ छड़ी नहीं है. आमतौर पर, एक नंबर एक आदर्श स्थान के रूप में यह भी अवांछित आवागमन और बेकार क्लिकों को आकर्षित कर सकते नहीं है. एक नंबर दो की स्थिति अधिक पसंद किया जाता है के रूप में यह बेकार क्लिकों फिल्टर और एक उच्च रूपांतरण दर के साथ यातायात प्रदान कर सकते हैं.

समाप्त करने के लिए, गूगल ऐडवर्ड्स एक उत्कृष्ट और अपनी साइट को अधिकतम प्रदर्शन देने में रणनीति उपकरण है. फिर भी, गूगल ऐडवर्ड्स अपने एकमात्र विज्ञापन अभियान नहीं होना चाहिए. यह निश्चित रूप से मदद से आप सभी महत्वपूर्ण, अत्यधिक लक्षित आवागमन की आवश्यकता मिलेगा.

What's on Your Mind...

Powered by Blogger.
Custom Search