क्या एसईओ पिछला लिंक कर रहे हैं?

Terjemahan Inggris ke Hindi

वापस लिंक नेट पर सबसे अधिक सफल वेबसाइटों का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और लगभग अनिवार्य कर रहे हैं ताकि खोज इंजनों पर उचित लिस्टिंग मिलता है. वापस लिंक बहुत आसानी से कर रहे हैं, अन्य वेबसाइटों से लिंक. सबसे खोज इंजन के हिस्से के रूप एल्गोरिदम यह स्पष्ट है देखने के लिए वे गुणवत्ता आने वाली लिंक अपनी वेबसाइट है की मात्रा पर मोटे तौर पर काफी भरोसा है. मैं दोहराना, गुणवत्ता लिंक करना चाहते हैं, वहाँ कई अनैतिक लिंक फार्मों और लिंक योजनाओं है कि अगर आप में भाग लेने के लिए मिल जाएगा, आप प्रमुख खोज इंजन से प्रतिबंधित कर रहे हैं. खोज इंजन, अन्य से लिंक आमतौर पर स्थापित है, सम्मान का एक चिह्न के रूप में वेबसाइटों और आप शायद कुछ करने की पेशकश की है कि देखने के लिए.

यदि आप अपनी वेबसाइट सिर्फ बाहर शुरू कर रहा है या आप एसईओ की दुनिया में तो आपको पता होना चाहिए कि वापस लिंक एक वेबसाइट के लिए एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं करने के लिए नए हैं, लगभग के रूप में उस पर किसी भी सामग्री के रूप में ज्यादा. बस एक और अनुक्रमित साइट से एक आप के लिए लिंक के साथ आप आमतौर पर मिल कुछ खोज इंजन दिनों, मैनुअल प्रस्तुत के माध्यम से सप्ताह या भी करने के बजाय घंटे के भीतर अपनी साइट पर जाकर बॉट सकते हैं. आमतौर पर वापस लिंक का मतलब है कि आप सप्ताह के भीतर कुछ खोज इंजन में कुछ उचित कुंजी शब्दों को प्राप्त यदि आप एक अच्छी गुणवत्ता साइट हो सकता है.

उपरोक्त जानकारी यह देखना महत्वपूर्ण कैसे वापस लिंक कर रहे हैं आसान है के साथ सशस्त्र, तो अब आप उन्हें पाने के लिए जहां सोच रहे हैं. वैसे आप को जर्जर स्रोतों से दूर रहना पसंद है मैं पहले उल्लेख किया, लेकिन वे शायद ही कभी किसी भी तरह काम की सलाह दी है, बजाय आप Sitepoint मंच और जैसे स्थानों की यात्रा करनी चाहिए WebHostingTalk जहां कई पेशेवर वेबमास्टरों पाया जा सकता है. यह अनुशंसा की जाती है आप के लिए वेबसाइटों है कि अपने आप से एक बेहतर गूगल पेज रैंक के साथ स्वैप लिंक उद्देश्य

What's on Your Mind...

Powered by Blogger.
Custom Search