सरल करने के लिए गैस लाभ में सुधार के तरीके



गैस की कीमतों में तेजी से पिछले कई वर्षों के लिए अधिक से बढ़ रहा है. सभी को गैस पर पैसे विशेष रूप से अब है कि कीमतों में तेजी से बढ़ रहा है बचाने के लिए चाहता है. एक करने के लिए गैस बचाने के लिए गैस लाभ की वृद्धि हुई है.

यहाँ गैस लाभ में सुधार करने पर कुछ सुझाव हैं. इन सुझावों को ही गैस पर नहीं बचा है लेकिन एक लंबे समय के लिए अंतिम कार सक्षम हो जाएगा:

1. यह बहुत महत्वपूर्ण है अच्छी तरह से बनाए रखा गाड़ी रखने के लिए. कार की क्षमता अधिक से अधिक होना और बढ़ाया कार के प्रदर्शन को अगर उचित रखरखाव का प्रदर्शन किया है. यह बदले में वाहन की गैस लाभ में सुधार करने में मदद करता है.

2. कार का टायर हमेशा ठीक से फुलाया किया जाना चाहिए. टायर है कि ठीक से नहीं फुलाया जाता है कार पहियों कठिनाई रोलिंग है बनाते हैं और यह तो और अधिक ऊर्जा की आवश्यकता होगी और अधिक गैस की खपत होगी. कार मालिकों ठीक से फुलाया टायर होने से गैस बचा सकता है.

3. कारों भारी अधिक गैस का उपभोग लोड कर रहे हैं. यह अनुशंसित है कि अनावश्यक भार कार से हटा दिया. लाइटर गाड़ी लोड करते हैं, कम गैस की खपत है. वाहकों वजन कार को जोड़ने और जब उपयोग में नहीं हटाया जाना चाहिए किया जा सकता है.

4. आसानी से ड्राइव. अगर चालक ब्रेक एक बहुत उपयोग करता है और फिर अचानक गति, या कार अचानक त्वरित है अधिक से अधिक ईंधन की खपत में परिणाम होगा अगर. इसलिए, यह अनुशंसित है कि आप आसानी से ड्राइव करने के लिए गैस लाभ में सुधार होगा.

5. हमेशा कार स्वच्छ और धोया रहते हैं. यह भी सिफारिश की है कि कार नियमित रूप से लच्छेदार हो. इस सुधार से मदद मिलती है और वायुगतिकी गैस लाभ में सुधार करने में मदद कर सकता है.

6. दूसरे करने के लिए गैस लाभ में सुधार वेंटिलेशन की बचत पर कर रहा है. एक कार एयर कंडीशनर और अधिक गैस जब प्रयोग किया जा रहा का उपयोग करता है. एयर कंडीशनर को बंद किया जा सकता है और खिड़कियां खोल जब धीरे ड्राइविंग - मौसम की अनुमति. हालांकि, यह विंडोज़ जब तेजी से ड्राइविंग खुला के बाद से यह वाहन पर अतिरिक्त दबाव और खींचें कहते हैं सिफारिश नहीं है.

ऐसे कई तरीके गैस लाभ में सुधार किया जा सकता है. कार मालिकों जिम्मेदार हो सकता है अगर वे करने के लिए गैस और पैसे को बचाने के लिए चाहते हो जाना चाहिए. यह बड़ा बलिदान अपने वाहन गैस लाभ में सुधार करने की आवश्यकता नहीं है. सभी इसे लेता है एक छोटे और कार की उचित देखभाल की जिम्मेदारी है. इन सरल तरीके प्रत्येक गैस लाभ एक बिट में मदद कर सकते में सुधार है लेकिन जब नियमित रूप से किया और मदद के पैसे का एक बहुत कुछ बचा होगा संयोजन में.


Category Article

What's on Your Mind...

Powered by Blogger.
Custom Search